मुंबई में रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ पुलिस से द्वारा एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर को गिरफ्तार किया गया बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर आदर्श शुक्ला द्वारा रेलवे ट्रैक पर धूम्रपान करने का एक वीडियो साझा किया गया था जिसके बाद पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

इस मामले में मिल रही जानकारी के अनुसार एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि इंस्टाग्राम प्रभावित आदर्श शुक्ला, जिन्होंने रेलवे ट्रैक पर बैठकर सिगरेट पीते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, को मध्य रेलवे के आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) मुंबई डिवीजन ने गिरफ्तार किया था।

उन्हें इसे हटाने के लिए कहा गया और अपने 6.3 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा, "मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे ऐसे वीडियो न बनाएं जो ट्रेनों के आसपास मूर्खता दिखाते हों।"

आदर्श शुक्ला द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो डालने के बाद इस मामले को लेकर ट्विटर पर एक व्यक्ति द्वारा इस मामले को लेकर पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई थी जिसके बाद पुलिस ने त्वरित रूप से कार्रवाई करते हुए शुक्ला को गिरफ्तार किया और उसके बाद उनसे इस मामले को लेकर अपने फ़ॉलोअर्स से माफी मांगने की भी बात की।

Related News