बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेताओं का अफेयर होना अब बहुत आम बात हो गई है और कई अभिनेत्रियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिना शादी के पत्नी की तरह रह रही हैं और एक शादीशुदा जोड़े की तरह ये प्यार करने वाले जोड़े अपनी जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।

3: - सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने करियर के दौरान फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं, लेकिन अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है। वह वर्तमान में अपने प्रेमी रोमान शॉल के साथ अपने जीवन का आनंद ले रही है। ऐसी भी खबरें हैं कि सुष्मिता और रोमन शॉल बांद्रा के एक फ्लैट में लिव-इन-रिलेशनशिप में साथ रहते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर खुद सुष्मिता सेन ने कहा है कि उनकी बेटियों का इलाज रोहमन के पिता करते हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने कुछ साल पहले दो लड़कियों को गोद लिया था।

2: - एमी जैक्सन

एमी जैक्सन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर की अब तक की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। एमी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ रिलेशनशिप में हैं और इन दिनों एमी प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। हालाँकि, अब यह खबर भी आ रही है कि यह अभिनेत्री, जो कई सालों तक अपने प्रेमी के साथ बिना शादी किए ही पत्नी के रूप में रह रही है, अब वास्तव में अपने प्रेमी से शादी करके अपनी पत्नी बनने वाली है।

1: - गैब्रिएला डेमेट्रियड्स

गैब्रिएला एक सुंदर दक्षिण अफ्रीकी मॉडल और अभिनेत्री हैं और वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ अपने संबंधों के लिए चर्चा में हैं। दोनों लंबे समय से लिव इन में रह रहे हैं। 18 जुलाई 2019 को, गैब्रिएला ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसकी तस्वीर उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। आपको बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी तक शादी नहीं की है, और बिना शादी के पति-पत्नी की तरह अपनी जिंदगी का आनंद ले रहे हैं।

Related News