फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहती है। उन्होने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, लेकिन इन दिनों अनुष्का बोलीवूड से थोड़ी दूरियांबनती नज़र आ रही है। शादी के बाद अनुष्का ने फिल्मो में काम करना कम कर दिया है। लेकिन आज हम आपको अनुष्का शर्मा के ऐसे विवादों के बारे में बता रहे है जिनके बारे में सायद ही आप जानते होंगे।

बता दे की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एपीजे अब्दुल कलाम के निधन पर दुख व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया, लेकिन गलती से उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति के नाम के साथ ‘आजाद’ जोड़ दिया। लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया और उसे अपनी गलती का एहसास कराया, फिर उसने अपनी गलती के लिए माफी मांगी।

अनुष्का और विराट ने एक कार को सामने से गुजरते देखा और अचानक एक आदमी ने प्लास्टिक की बोतल सड़क पर फेंक दी, जो अनुष्का को पसंद नहीं आई। उन्होंने शख्स को फिल्माना शुरू किया और अनुष्का ने कैमरे के सामने उसे गालियां दीं और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। कार के अंदर का आदमी अरहान सिंह था, जो एक अभिनेता भी है, उसने विराट और अनुष्का को सोशल मीडिया पर शेमिंग करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा।

अनुष्का ने एक बार एक टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में खुलासा किया था की फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें यह कहकर अपमानित किया कि वह इतनी सुंदर नहीं हैं इसलिए उन्हें अच्छा अभिनय करना होगा। इसी बीच अनुष्का की लिप सर्जरी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं थी और उनको बहुत ट्रोल भी किया गया था बाद में सोशल मिडिया पर लेटर लिखकर अभिनेत्री ने इसे मेकअप का कमाल बताया था।

Related News