बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती एक बार खुलासा किया था कि आमिर खान की वजह से वे कई घंटे तक रोती रही थीं।कहा जाता है कि लंदन में हुए एक शो के दौरान दिव्या भारती के व्यवहार से नाराज हो गए थे आमिर खान। जब दिव्या से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि आमिर को इस बात के लिए उनसे माफी मांगनी चाहिए। दिव्या ने यह भी कहा था कि शो के दौरान उनसे गलती हुई थी, लेकिन उन्होंने उसे तेजी से कवर कर लिया था।

हांलाकि दिव्या भारती आमिर की नजरों से बच नहीं सकीं। कहा जाता है कि दिव्या की गलती पकड़ने के बाद आमिर खान ने ऑर्गेनाइजर्स से दिव्या की जगह जूही चावला से परफॉर्मेंस कराने की सलाह दी थी। इसके अलावा आमिर खान ने दिव्या भारती के साथ परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने थकान का बहाना बनाया था। इसके बाद सलमान खान ने दिव्या भारती के साथ स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी।

दिव्या भारती ने कहा था कि आमिर के व्यवहार से उस रात वे बहुत दुखी हुई थीं, और बाथरूम में बैठकर घंटों रोती रही थीं। बावजूद इसके दिव्या ने शो से वॉकआउट नहीं किया। क्योंकि स्टेज शो के लिए दिव्या को पैसे मिल चुके थे।

दिव्या ने जहां आमिर खान के व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई वहीं सलमान खान के व्यवहार की तारीफ भी की। दिव्या भारती की मां ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आमिर खान की वजह से ही फिल्म डर में उनकी बेटी की जगह जूही चावला को मौका मिला था।

Related News