साल 2021 भी कोविड महामारी के बीच ही बीतने वाला है। कई अभिनेताओं ने 2021 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। उनमें से कुछ स्टार किड्स हैं जबकि कुछ ने टेलीविजन पर बॉलीवुड में कदम रखा है। अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म के साथ उद्योग में एक पहचान बनाई, जबकि कुछ के लिए शुरुआत कुछ खास नहीं थी।

महिमा मकवाना टेलीविजन शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री महिमा मकवाना ने सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।



शरवरी वाघ- शरवरी वाघ ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इससे पहले वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' में नजर आई थीं।

अहान शेट्टी सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने भी 2021 में बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अहान की पहली फिल्म 'तड़प' को क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

प्रणीता सुभाष साउथ एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उन्होंने शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जिसके बाद वह अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आई थीं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा ने भी इस साल फिल्म 'स्क्वाड' से अपने करियर की शुरुआत की है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया था। फिल्म में रिनजिंग के अभिनय को काफी सराहा गया है।

मालविका राज- मालविका राज पहले भी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी हैं। लेकिन बतौर एक्ट्रेस उन्होंने रिनजिंग डेन्जोंगपा के साथ फिल्म 'स्क्वाड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

इसाबेल कैफ के फैंस बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के बॉलीवुड डेब्यू का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसाबेल ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत फिल्म 'टाइम टू डांस' से की थी।

क्रिस्टल डिसूजा- टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम क्रिस्टल डिसूजा ने भी इस साल बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Related News