सलमान खान को सभी फिल्म निर्माता उन्हें फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। अभिनेता सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित मैंने प्यार किया से प्रसिद्ध हुए। एक साक्षात्कार में सोरक बड़जात्या ने कहा कि सलमान खान उनकी आगामी फिल्म उंचाई में उनके साथ शामिल होना चाहते थे, लेकिन यह फिल्म निर्माता थे जिन्होंने उन्हें मना कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जैसे हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो और कई अन्य। सूरज बड़जात्या की सभी फिल्मों में सलमान का ऑनस्क्रीन नाम प्रेम, निर्देशक के लिए लकी चार्म रहा है। सूरज ने खुलासा किया कि वह उंचाई के लिए एक अलग कास्ट चाहते थे और इसके लिए उन्हें सलमान को ना कहना पड़ा। उन्होंने कहा, “जैसा मैंने कहा, इसमे मैंने सब बंधन तोड़ दिए।

बता दे की, उन्होंने कहा, "जब मैंने सलमान (खान) से कहा कि मैं यह फिल्म बना रहा हूं, तो उन्होंने कहा, 'आप इस फिल्म को बनाने के लिए पहाड़ियों पर क्यों जा रहे हैं?' फिर बाद में उन्होंने कहा, 'मैं यह फिल्म कर सकता हूं' लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मुझे अलग कास्ट चाहिए थी।"

सूरज बड़जात्या द्वारा लिखित और निर्देशित उंचाई, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​​​परिणीति चोपड़ा, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, अभिषेक सिंह पठानिया, शीन दास और नफीसा अली अभिनीत एक फिल्म है। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और वरिष्ठ नागरिकों के बीच संबंधों पर केंद्रित होगी।

Related News