गोविंदा आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। एक समय था जब उनकी एक के बाद एक कई सुपरहिट फ़िल्में रिलीज हुई थी। लेकिन आज के समय में वे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। गोविंदा कई लोगों के बारे में खुल कर काफी कुछ बोल चुके हैं। आज हम आपको गोविंदा के दुश्मनों की लिस्ट बताने जा रहे हैं।


डेविड धवन
डेविन धवन और गोविंदा की गिनती बॉलीवुड की बेस्ट एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी मानी जाती है। लेकिन डेविड ने गोविंदा का ‘चश्मे बद्दूर’ के रीमेक बनाने का आइडिया चुराकर फिल्म में ऋषि कपूर को साइन किया था। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई और आज भी वे एक दूसरे के बारे में कमेंट्स करते हैं।

करण जौहर
करण जौहर को लेकर भी गोविंदा बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि करण जौहर को देख कर लगता है कि वे काफी नेक इसांन है लेकिन वो मुझे डेविड से ज्यादा खतरनाक और ज्वेल्स लगता है।

कृष्णा अभिषेक
भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ गोविंदा के मनमुटाव की खबरें तो सामने आती ही रहती है। दोनों एक दूसरे के बारे में कई बार बयान देते रहते हैं। दोनों के बीच मनमुटाव की असली वजह आज तक किसी को भी नहीं समझ आई।

शाहरुख खान
शाहरुख खान ने कहा था कि जैसी एक्टिंग वो करते हैं, गोविंदा कभी नहीं कर पाएंगे। गोविंदा को ये बात पसंद नहीं आई थी इसलिए वे आज तक शाहरुख़ खान से बात नहीं करते हैं।

सलमान खान
गोविंदा और सलमान खान कभी बहुत अच्छे दोस्त रहे लेकिन उसके बाद उनकी दोस्ती ऐसी टूटी कि आज तक उनका पैचअप नहीं हुआ। सलमान खान ने अपनी ओर से गोविंदा के साथ पैचअप करने की कोशिश भी की लेकिन कुछ नहीं हो पाया।

संजय दत्त
संजय दत्त और गोविंदा का रिश्ता एक विवादित टेप के सामने आने के बाद पहले जैसा नहीं रहा। सालों पहले अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील और संजय दत्त के एक ऑडियो टेप के लीक होने की खबर सामने आई थी। ऑडियो टेप में आवाज थी- चु** है वो गोविंदा...। तब से इन्होने बात नहीं की।

Related News