इंटरनेट डेस्क| जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। फिल्म 20 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज़ हुई और अभी तक फिल्म को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले दोनों ही स्टार्स जान्हवी और ईशान की काफी तारीफ की जा रही है। 'धड़क' नागराज मंजुले द्वारा मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है।

फिल्म को रिलीज़ हुए अभी तक सिर्फ 2 दिन हुए है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ के करीब पहुँच चुकी है। जहां फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ की कमाई करते हुए मुख्य भूमिका में नए कलाकारों के साथ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11.04 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने भारत में 2 दिन में कुल 19.75 करोड़ कमा लिए है।

जहां फिल्म ने मुख्य भूमिका में नए कलाकारों के साथ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ धवन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के रिकॉर्ड को तोड़ा जिसने पहले दिन 8 करोड़ रूपये कमाए थे वहीं फिल्म इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी को पीछे छोड़कर आंठवे स्थान पर आ गई है।

'धड़क' फिल्म ने जान्हवी और और ईशान की बॉलीवुड की शुरुआत की। हालाँकि ईशान पहले ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' में भी नजर आ चुके है। जहां जान्हवी बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी वहीं दूसरी ओर, ईशान अभिनेता शाहिद कपूर के भाई हैं। दोनों ही नए कलाकारों का दर्शकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले ज़ी स्टूडियो और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है और फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया गया है।

Related News