आज के समय में भी कई एक्टर ऐसे हैं जो काफी उम्रदराज होने के बावजूद भी काफी हैंडसम नजर आते हैं। लेकिन असल जिंदगी में आप इन्हे देखेंगे तो आपको ये काफी अलग दिखेंगे। दरअसल ये हैंडसम दिखने के लिए सर्जरी और मेकअप आदि का सहारा लेते हैं। आज हम आपको इन्ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

अजय देवगन



बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर में कई अहम रोल निभाए हैं उन्होंने एक्शन से लेकर कॉमेडी तक फिल्मों में काम किया है।51 साल के हो चुके अजय आज भी मेकअप की मदद से काफी हैंडसम नजर आते है।

शाहरुख खान



बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान आज भी लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। वे बेहद हैंडसम नजर आते हैं। लेकिन आपको जानकारी ना हो कि असल ज़िन्दगी में अब उतने स्मार्ट नहीं रहे है इस लिए उन्हें मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।

सलमान खान

सलमान खान जिन्हे भाईजान के नाम से लोग जानते है वे हमेशा मेकअप में नजर आते हैं। लेकिन असल ज़िन्दगी में वैसे नहीं है। बता दें सलमान खान ने गंजापन दूर करने के लिए सर्जरी कराई थी जिसकी वजह से उनके सर में कुछ निशान बन गये थे।

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार जिन्हे खिलाडी कहा जाता है वो फिल्मो में बहुत ही हैंडसम दिखाई देते हैं पर बिना मेकअप के वो कुछ और ही दीखते है भले ही वो काफी फिट हो पर अब वो उतने हैंडसम नहीं रहे जितने पहले थे। बालों की सर्जरी का सहारा अक्षय भी ले चुके हैं।

Related News