सामंथा रूथ प्रभु ने चेन्नई से अपनी एक तस्वीर साझा की, फोटो में, वह अपने शनिवार की वाइब का वर्णन करते हुए अपने बिस्तर पर चिल करती हुई देखी जा सकती है। अभिनेत्री को अपने कमरे में एक बहुरंगी टाई-डाई शर्ट और पजामा पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री फिलहाल काम से थोड़े समय के ब्रेक पर हैं और उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में काम फिर से शुरू हो जाएगा।

सामंथा हाल ही में तमिल और तेलुगु में दो बैक-टू-बैक द्विभाषी फिल्में साइन करने के बाद चर्चा में थीं। वह नवोदित निर्देशकों शांतारुबन और हरि-हरीश के साथ काम करेंगी। आने वाले हफ्तों में दोनों फिल्मों के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा की जाएगी। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने बिस्तर पर चिल करते हुए एक तस्वीर साझा की। उसने लिखा, "'सुबह 3 बजे साफ करने के लिए कोई पॉटी नहीं' वाइब ।"

Samantha dazzles in blue printed dress. Supermodel vibes, say fans - Movies  News

सामंथा को आखिरी बार निर्देशक राज और डीके की द फैमिली मैन 2 में देखा गया था, जो वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर चल रही है। अभिनेत्री अब निर्देशक गुनशेखर की शाकुंतलम और विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेंदु काधल की रिलीज का इंतजार कर रही है।

Samantha shares cryptic posts after split with Naga Chaitanya, talks about  letting go

यह बताया गया है कि काथुवाकुला ... एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जबकि शकुंतलम 2022 में सिनेमाघरों में आएगी। एक आधिकारिक घोषणा अभी भी प्रतीक्षित है। इस बीच, सामंथा जल्द ही अपनी दो तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी।

Related News