बॉलीवुड स्टार्स के फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लाखों लोग फॉलो करते हैं। लेकिन कई बार बेहद खूबसूरत दिखने वाली ये ड्रेस स्टार्स को भी धोखा दे देती है. जिससे इन बॉलीवुड सितारों को ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होना पड़ रहा है। कई ऐसे मौके कैमरे में कैद हुए हैं जो काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

आइए जानते हैं इनमें से कुछ के बारे में। नेहा शर्मा न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेस में भी शामिल हैं। इसके लिए वो ना सिर्फ साइकिलिंग करती हैं बल्कि खुद को फिट रखने के लिए और भी कई एक्टिविटीज करती हैं।

इस दौरान वह ऐसे कपड़े चुनती हैं जो खासतौर पर वर्कआउट के लिए डिजाइन किए गए हों। हालांकि इनमें भी इनका चयन ऐसा ही होता है जिसमें इनका फिगर एक पौधे का होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके सामने मलाइका अरोड़ा भी फेल हो गई हैं।

नेहा शर्मा फिल्मी पर्दे पर अपनी एक्टिंग से उतना जादू नहीं कर पाई, जितना वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को दीवाना बना देती हैं. आपको बता दें कि ये दोनों बहनें अपनी बोल्ड बॉडी के लिए काफी मशहूर हैं, आपको बता दें कि नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अब वायरल हो रहे वीडियो में देखिए सफेद और गुलाबी रंग के कपड़े पहने नेहा शर्मा कैसे केमेरे के सामने पोज दे रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को “@Filmy glam” नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है और इन वीडियो में नेहा शर्मा ने सभी का दिल चुरा लिया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. नोट - प्रत्येक तस्वीर प्रतीकात्मक है (फोटो स्रोत: गूगल)

यह खबर वेबसाइट से मिली जानकारी के आधार पर बनाई गई है। viraldailykhabar अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Related News