हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनकी एक अलग एक पहचान है। बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं, जो शराब पीने के चलते चर्चा में रही हैं। ये अभिनेत्रियां सिनेमाई पर्दे पर शराबी का रोल भी बखूबी निभाती हैं।

अमीषा पटेल

अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ सपुरहिट फिल्म कहो न प्यार है के जरिए अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमीषा पटेल कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। यह अभिनेत्री कई बार अपने कपड़ों को लेकर भी चर्चा में रहती है। अमीषा रियल लाइफ में जमकर शराब पीती हैं।

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने दो बेटियों को गोद ले रखा है। इस बात को कम ही लोग जानते हैं कि सुस्मिता को शराब की बुरी लत है। सुष्मिता सेन कई पार्टियों में शराब पीते हुए नजर आ चुकी हैं।

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। एक समय ऐसा था जब मनीषा कोइराला कैंसर हो गया था। लंबे इलाज के बाद उनको इस बीमारी से निजात मिल चुकी है, बावजूद इसके उनकी खूबसूरती पर इस बीमारी का असर साफ देखा जा सकता है। मनीषा कोइराला शराब के चक्कर में अपनी स्किन भी खराब कर चुकी हैं।

राखी गुलज़ार

जाने माने संगीत लेखक गुलजार की पत्नी राखी गुलजार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं संग अभिनय कर चुकी हैं। लोगों उनके अभिनय को पसंद भी खूब किया, लेकिन इस अभिनेत्री को शराब पीने की बुरी लत लग चुकी है।

Related News