जान्हवी कपूर इन दिनों बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्री बनी हुई है। इस साल फिल्म धडक़ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल के साथ लाइमलाइट बटौरती हुई नजर आती है। लेकिन इसके साथ जब भी वो घर से बाहर स्पॉट होती है तो उनके हाथ में एक पिंक कलर की बोतल होती है।

जिम के बाद हो या एयरपोर्ट के बाहर हो जान्हवी कपूर के हाथ में हमेशा पिंक कलर की बोतल को लेकर नजर आती है। जान्हवी कपूर की इस बोतल के बारे में खबरें आई कि ये उनकी पसंदीदा बोतल है इसलिए वो हमेशा इसे साथ लेकर जाती है तो वही कुछ का कहना है कि ये बोतल उन्हें उनकी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने उपहार में दी है। लेकिन क्या आप जानते है कि जान्हवी कपूर के हाथ में हमेशा नरज आने वाली इस बोतल की कीमत कितनी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिंक कलर की सिंपल सी दिखने वाली उनकी यह बोतल बांदो ब्रांड की है और इसकी कीमत लगभग 4,245 रुपये है। बता दे कि जान्हवी कपूर के हाथ में दिखने वाली यह बोतल अमेज़ॅन पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं जान्हवी कपूर की इस बोतल का इंस्टाग्राम पर अलग से एक पेज भी बना हुआ है।

धडक़ के बाद जान्हवी कपूर करण जौहर के अगले बड़े प्रॉजेक्ट तख्त में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले है।

Related News