फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के बाद अब अर्जुन कपूर, कृति सनोन और संजय दत्त की मुख्य भूमिकाओं वाला पानीपत का पहला ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, पानीपत एक अवधि की फिल्म है जो पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है।

अर्जुन ने सदाशिवराव भाऊ की भूमिका निभाई, जिन्होंने मराठा सेनाओं के सरदार सेनापति (कमांडर-इन-चीफ) के रूप में काम किया, फिल्म में कृति सनोन उनकी पत्नी पार्वती बाई हैं। संजय दत्त ने दुर्रानी साम्राज्य के संस्थापक अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में न केवल मराठों को अब्दाली के खिलाफ एक स्टैंड लेते हुए दिखाया गया है, बल्कि पार्वती भी तलवार के साथ युद्ध के मैदान में दिखी हैं। आशुतोष के फिल्म निर्माण की शैली के आधार पर फिल्म ट्रेलर बेहद ग्रैंड है।

पानीपत में मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरे, मीर सरवर और जीनत अमान भी हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले, आशुतोष ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया था।

अक्षय कुमार ने ट्रेलर की प्रशंसा की और स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस की भी तारीफ़ की। उन्होंने ट्वीट किया, "हमेशा से ही मैं वॉर मूवीज का फैन रहा हूँ। इसका ट्रेलर बेहद शानदार है।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन को चीयर किया उन्होंने लिखा "राव भाऊ आले !!! मनीष पॉल ने भी पानीपत टीम की प्रशंसा की और ट्विटर पर लिखा, "बेहद शानदार अर्जुन !

Related News