छोटे पर्दे पर काम करने वाले सितारों के नाम फैंस के दिलों दिमाग पर छाए हुए हैं। इन सितारों के नाम उनकी पहचान हैं। हालाँकि कई सितारे ऐसे हैं जिनका एक से अधिक नाम हैं। इन सितारों को मित्रों और परिवार के सदस्यों द्वारा उपनाम दिया गया है। कई सितारों के उपनाम बहुत अजीब हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही टेलीविजन स्टार्स के बारे में बताते हैं जिनके उपनाम बेहद मजेदार हैं। इस नाम को सुनकर निश्चित रूप से आपका पेट पकड़ कर हंसेगा।

अर्जुन बिजलानी
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी का उपनाम, जिन्होंने 'नागिन' में एक उपद्रव किया, वह भी बहुत अजीब है। अर्जुन अपने दोस्तों को 'बिजली' के नाम से बिजलानी बुलाता है।


करण कुंद्रा
अभिनेता करण कुंद्रा ने अपने ब्रेक अप के कारण 'किंग के' का उपनाम लिया। करण कुंद्रा के दोस्तों ने उन्हें यह अद्भुत उपनाम दिया है।


दिशा वकानी
धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाने वाली दिशा वकानी को भी उनके दोस्तों ने एक उपनाम दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा वकानी का उपनाम 'ताना' है। उनके करीबी लोग उन्हें टाना के नाम से दीशा कहते हैं।

बरून सोब्ती
सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में नजर आने वाले वरण सोबती को उनके दोस्त और परिवार वाले 'रूबल' कहते हैं। यह उपनाम वरुण सोबती को उनके चाचा ने दिया है। रूबल रूस की मुद्रा है।

अदिति गुप्ता
'किस देश में है मेरा दिल' में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री अदिति गुप्ता के उपनाम को जानकर आपके पैर जमीन से फिसल जाएंगे। अदिति गुप्ता के दोस्त उन्हें 'ऑडी' कहते हैं। ऑडी एक कार का नाम है।

गुरमीत चौधरी
टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी के दोस्तों और परिवार ने भी उन्हें एक उपनाम दिया है। गुरमीत को चौधरी 'गुरु' के नाम से पुकारते हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि गुरमीत चौधरी की पत्नी भी उन्हें गुरु कहती हैं।

क्रिस्‍टल डिसूजा
क्रिस्टल डिसूजा के एक या दो नहीं बल्कि तीन उपनाम हैं। क्रिस्टल डिसूजा के दोस्त उसे 'क्रिससेटो' कहते हैं। जबकि क्रिस्टल की मां इसे 'बबली' कहती हैं। इसके अलावा, उनका परिवार उन्हें 'किट्टो' कहता है।

विवियन डीसेना
इस सूची में धारावाहिक Ki प्यार की एक कहानी ’और Ek शक्ति अस्तित्वा के एक अहसास की’ के स्टार विवियन डासना भी शामिल हैं। विवियन डासना के दोस्त उन्हें 'वीव' कहना पसंद करते हैं।

दीपिका सिंह
टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह का उपनाम 'सुप्रिया' है। दीपिका सिंह के दोस्त और परिवार वाले उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं।

Related News