बिग बॉस का घर और बबाल न हो ऐसा हो है नहीं सकता है, घर में आए दिन कोई न कोई बबाल मचा रहता है। बात करें बिग बॉस 13 के सबसे कूल कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इस वक्त अपने लव ट्राइंगल की वजह से चर्चा में हैं। बिग बॉस हाउस में पारस और माहिरा शर्मा की काफी नजरदीकियां देखी गई हैं जिसकी वजह से उनका असली रिलेशनशिप खतरे में आ गया है। घर के बाहर मौजूद पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा माहिरा से बढ़ती नजदीकियों के बाद आकांक्षा भी थोड़ी खफा हैं।

दरअसल, बीते रोज़ पारस से शेफाली जरीवाला उनके अपसेट होने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया की 'वीकेंड का वार' में जो भी बातें हुईं वो उनकी वजह से अपसेट हैं। उन्होंने कहा कि अगर आकांक्षा मेरे लिए कुछ भी कर रही है तो ये बातें बाहर कैसे आईं। जरूर बाहर कुछ गड़बड़ हुआ है इसलिए ये टॉपिक उठा है'।

पारस ने शेफाली को बताया, 'मैं काफी टाइम से आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाह रहा हूं, लेकिन वो जबरदस्ती मेरे पीछे पड़ी हुई है। मैं यहां आने से पहले भी ब्रेकअप करना चाहता था, लेकिन तब मेरी मां ने कहा कि किसी को नाराज करके मत जा। वो सब कुछ संभाल लेगी। पारस ने बताया कि उनके हाथ में जो टैटू है वो बनवाने के लिए भी आकांक्षा ने ही उन्हें फोर्स किया था’। इसके बाद पारस ने शेफाली को अपने रिश्ते के बारे में और भी बातें बताई। पारस की बातें सुनने के बाद शेफाली ने दोनों की रिश्ते को टॉक्सिक बताया और कहा कि दोनों को अलग हो जाना चाहिए।

Related News