अनुपम खेर और किरण खेर ने अपनी शादी के 37 साल पूरे कर लिए हैं और दिग्गज स्टार ने अपनी शादी की सालगिरह अपने डिजिटल परिवार के साथ मनाई।

अपनी शादी की सालगिरह को चिह्नित करने के लिए, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से एक अनदेखी, पुरानी तस्वीर शेयर की। फोटो में कपल के वरमाला मोमेंट को दिखाया गया और दोनों ने शिमला में शादी कर ली। खैर, फोटो में वो कुछ पहचाने नहीं जा रहे हैं। अनुपम ने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "हैप्पी एनिवर्सरी डियर किरण। हमारी शादी की यह तस्वीर 37 साल पहले मेरे पिता के ट्रेजर ट्रंक से मेरी हाल की शिमला यात्रा के दौरान खोजी गई थी। भगवान आपको सारी खुशियां, लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। सालगिरहा मुबारक!"

जैसे ही खेर ने फोटो पोस्ट की, उनके कई फॉलोअर्स दंग रह गए. दोनों के बेटे सिकंदर खेर ने दिल वाले इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी मॉम एंड डैड।" अभिषेक बच्चन ने भी दिल के इमोजी पोस्ट किए। जैकी श्रॉफ ने कहा, "हमेशा खुश रहे।" नीना गुप्ता ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी। एक फैन ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी सर और मैडम।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, 500 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके खेर ने उत्तर बनाम दक्षिण बहस पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि दक्षिण के फिल्म निर्माता बेहतर और अधिक रोचक कहानियां बताने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जबकि बॉलीवुड अभी भी सितारों को बेचने में व्यस्त है। ईटाइम्स से बात करते हुए, अनुपम ने कहा, "मैं दोनों के बीच अंतर नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि (उनका) सिनेमा प्रासंगिक है क्योंकि वे हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं। वे कहानियां कह रहे हैं, यहां हम सितारों को बेच रहे हैं। आप उपभोक्ताओं के लिए चीजें बनाते हैं। समस्या तब शुरू होती है जब आप उपभोक्ताओं को यह कहते हुए नीचा दिखाने लगते हैं, 'हम एक अच्छी फिल्म बनाकर आप पर एहसान कर रहे हैं। अब आप एक बेहतरीन फिल्म देख रहे हैं।' सामूहिक प्रयास से महानता हासिल होती है और मैंने तेलुगु, तमिल में फिल्में करके सीखा है और मैं एक मलयालम फिल्म करने जा रहा हूं।"

Related News