बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर ये खबरें आम होती हैं कि कौन किसको डेट कर ऱहा या रही है,लेकिन अभी पुरे देश में कोरोना संकट है और इस बीच एक ऐसी ही खबर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में तेजी से चल रहे हैं, खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा फिल्म नोटबुक फेम जहीर इकबालके साथ रिलेशनशिप में हैं, सोशल मीडिया पर जब ये चर्चा तेज हुई तो जहीर इकबाल खुद को रोक नहीं पाए और अपनी चुप्पी तोड़ी दी है।

नोटबुक फेम एक्टर जहीर ने एक पोर्टल के साथ इंटरव्यू में इस मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि मुझे सोनाक्षी के साथ अफेयर की खबर गूगल अलर्ट्स के जरिए मिली थी. जिस दिन हमारे अफेयर की खबरें आईं, उस दिन हम दोनों ने एक-दूसरे को मैसेज किया, क्योंकि हम दोनों को ही इसका गूगल अलर्ट नोटिफिकेशन मिला था . इस खबर के बाद बहुत मेसअप हो गया था. लोगों को पता नहीं था कि मैं किसे डेट कर रहा हूं .

जहीर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का भी हिंट दिया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में काम कर रहे हैं, तो उन्होंने बात को अधूरा छोड़ दिया. उन्होंने कहा- 'ये हो भी सकता है. कुछ भी हो सकता है. मैं नहीं जानता. अगर होगा तो मुझे खुशी होगी.'

loading...

Related News