स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर एक बड़ी खबर आई है. शो में अच्छा ट्रैक चल रहा है तो ऐसा क्यों हो रहा है? बता दे की, इस शो की रेटिंग्स में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है और इन सबके बीच सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि दिन में ही डायरेक्टर ने लोगों को घर जाने के लिए कह दिया. एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें ये सब हुआ है. वैसे ये मौका था शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह के बर्थडे का है .

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रविवार को आयशा सिंह ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। आयशा स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार' में साईं चौहान का किरदार निभाती हैं और बहुत ही कम समय में आयशा सिंह ने इस रोल से लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. शो की टीम के साथ आयशा सिंह की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी लग रही है. 19 जून को फिल्म 'गुम किसी के प्यार में' के सेट पर स्टारकास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स तक ने आयशा सिंह का बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया है. दिन में शूटिंग पूरी करने के बाद सभी लोगों ने आयशा सिंह के दिन को खास बनाने की तैयारी की.नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा समेत कई लोग आयशा सिंह के लिए बर्थडे केक लेकर आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सीरियल के डायरेक्टर और पूरी टीम से मिले सरप्राइज को देखकर आयशा सिंह भी खुश नहीं हुईं. हालांकि, इसी समय का एक वीडियो आयशा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में सीरियल के डायरेक्टर बार-बार पैकअप कहते नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने ये भी जिक्र किया है कि साईं का बर्थडे सो पैकअप है.... यानी शो रुकने वाला नहीं है, आपको घबराने की जरूरत नहीं है।

Related News