टेलीविजन की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को उनके बेजोड़ आउटफिट के लिए जाना जाता है। हर बार जब वह अपने आउटफिट के साथ ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं तो आप भी हैरान रह जाएंगे। जब वह नीले रंग की ड्रेस में निकलीं तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और एक शख्स उनके काफी करीब आ गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बुधवार को उर्फी जावेद को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया जहां उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर हर कोई हैरान रह गया. उर्फी ने कॉलर के नीचे से कटी हुई ड्रेस पहनी और खूब सुर्खियां बटोरीं। उर्फी ने शॉर्ट आउटफिट पहना हुआ था और वही आउटफिट उनके डिजाइनर ने थोड़ा अलग बनाया था। उर्फी जावेद के इस लुक को देख मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक शुरू हो गया और लोग उनकी तरफ देखने लगे. एक शख्स उर्फी के करीब आकर उनके साथ तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद उर्फी उन पर चिल्ला उठी।

बता दे की, उर्फी जावेद का नाम मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में शामिल हुआ है। इस लिस्ट में उर्फी ने कियारा आडवाणी से लेकर जाह्नवी कपूर तक को पीछे छोड़ दिया है. यानी कि कियारा और जाह्नवी से ज्यादा उर्फी को लोगों ने इंटरनेट पर सर्च किया. इस पर कई स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी और कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई, जिसके बाद उर्फी जावेद ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे मुझे इसके लायक नहीं समझते जो उस लिस्ट में भी नहीं है.

Related News