Janhvi Kapoor Bold Video: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. जाह्नवी अपनी मां की तरह ही बड़ा मुकाम हासिल करना चाहती हैं. श्रीदेवी का भी यह बड़ा सपना था कि उनकी बेटियां इंडस्ट्री पर राज करें। जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब तक वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दर्शक भी जाह्नवी की एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. जाह्नवी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच अब जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

वह शॉट पैंट और स्पेगेटी टॉप में नजर आईं
जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इस समय काफी चर्चा में है. इस वीडियो में जाह्नवी जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बेहद शॉट पैंट और स्पेगेटी टॉप पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को पूरी तरह से कवर करते हुए बन बनाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी बिना रुके सड़क पर तेजी से चलती नजर आ रही हैं. उसी समय, वह मुड़ती है और अपना हाथ दिखाते हुए पापराज़ी को नमस्ते कहती है।

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं जाह्नवी
फैंस को जाह्नवी कपूर का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. फैन्स उन्हें छोटी-छोटी निकर और स्पागिडी में देख उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स ने जाह्नवी की तुलना मलाइका अरोड़ा से की है. एक ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'फिर से एक बार और मलाइका अरोड़ा पार्ट 2'। एक ने लिखा, 'आपको ऐसे कपड़े पहनने में शर्म नहीं आती।' तो वहीं एक ने लिखा, 'अगर श्रीदेवी जिंदा होतीं तो उन्हें भी यह सब देखकर दुख होता।'


'गुड लक जैरी' का ट्रेलर आउट
जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म से उनका लुक पहले ही सामने आ चुका था। वहीं, आज यानी गुरुवार को 'गुड लक जेरी' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को स्ट्रीम किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय ने किया है और सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित है।

Related News