एंटरटेनमेंट डेस्क: वॉल्ट डिजनी की एनीमेशन फिल्म द लॉयन किंग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जी हां अगर आप डिज्नी की ऐनिमेटेड फिल्मों के बेहद शौकीन हैं तो आपके के लिए खुशखबरी है क्योंकि जल्द ही आप बहुप्रतीक्षित फिल्म द लायन किंग को सिनेमाघरों में देख सकते है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खबरों की माने तो यह फिल्म आने वाले जुलाई के महीने में रिलीज होगी। जिसका पहला ट्रेलर यूट्यूब पर आ गया है। इससे पहले पिछले साल इसका टीजर आया था जिसे काफी पसंद किया गया था।


जानकारी के लिए आपकों बतादें की इसके पहले टीजर के बाद से ही फैंस इसके टे्रलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर जैसे ही लांच हुआ उसके बाद ही यह वायरल हो गया है। जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में सिंबा के पिता मुफ्सा, अंकल स्कार, रफीकी और टिमॉन व पुंबा नजर आए है। हालांकि इस ट्रेलर में इन द जंगल के गाने को भी फैंस खूब पसंद कर रहे है। बताया जा रहा है की इस ट्रेलर में पिछली फिल्म का पूरा टच है। ऐसे में ये फैंस के लिए बेहद खास फिल्म हो सकती है

गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है तो वहीं इसके किरादरों की बात करें तो हॉलीवुड के स्टार्स डोनाल्ड ग्लोवर, सेथ रॉजेन, जेम्स अर्ल जोन्स, बेयॉन्से, एरिक आंद्रे ने इस फिल्म में अपनी आवाज दी है। वहीं फिल्म के हिन्दी वर्जन को आवाज कबीर बेदी ने दी थी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अब फैंस जल्द ही इसे सिनेमाघरों में देखने को उत्सुक होंगे। इसके साथ ही उस फिल्म के बेहतरीन सीन्स को इस बार भी आप इस फिल्म में देख सकेंगे।

Related News