पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही है कि कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" अब बंद किया जा रहा है। दरअसल इस शो को हमेशा के लिए बंद नहीं किया जा रहा है बल्कि इसे नए अवतार में लॉन्च करने के लिए बंद किया जा रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' कुछ महीनों के लिए बंद किया जा रहा है और फिर बाद में यह नए अवतार में वापसी करेगा।

यह फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ-एयर हो जाएगा। शो दिसंबर 2018 में ऑन-एयर हुआ था। शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरण सिंह हैं।

शो से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'शो को रीवैम्प करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।'

दूसरा कारण है कि कपिल की बीवी गिन्नी अपने दूसरे बच्चे के साथ एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। उन्हें परिवार के साथ क्वलिटी टाइम बिताने का मौका भी मिलेगा। इस बात की संभावना है कि 'द कपिल शर्मा शो' 3 महीने बाद बेहतर कॉन्टेंट के साथ वापसी करे।'

Related News