ऐसा लगता है कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच का झगड़ा जल्द खत्म होने वाला नहीं है। द कपिल शर्मा शो अभिनेता, जिन्होंने पहले कहा था कि वह अपने चाचा गोविंदा और अपने परिवार के साथ अपने रिश्ते को सुधारना चाहते हैं, ने कपिल शर्मा के शो के हालिया एपिसोड में अभिनेता का उल्लेख किया।

कृष्णा अभिषेक ने भले ही गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में उपस्थित होने से परहेज किया हो, लेकिन अभिनेता शो के दौरान उनका उल्लेख करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

नवीनतम एपिसोड में, गायक कुमार शानू, उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल ने शो की शोभा बढ़ाई। जब कृष्ण ने उदित नारायण को बधाई दी, तो शो में सपना की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने गायक से कहा कि वह उन्हें अपने 'मामाजी' गोविंदा की याद दिलाता है।

अभिनेता ने कहा, "आपको देख के मामाजी की याद आ गई (आपको देखकर मुझे चाचा की याद आ गई)"। कृष्णा की टिप्पणी ने कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह को अलग कर दिया, लेकिन गायकों ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से परहेज किया।

हाल ही में, जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो में आए, तो कृष्णा ने इसे मिस कर दिया। "जब मुझे पता चला कि वे आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था, इसलिए मैंने अपनी तारीखों को समायोजित करने की कोशिश नहीं की। मेरा मानना ​​है कि दोनों पक्ष एक मंच साझा नहीं करना चाहते हैं, ”उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया।

हालाँकि, उनकी अनुपस्थिति गोविंदा की पत्नी सुनीता को अच्छी नहीं लगी। नाराज सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी भी कृष्ण का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती। कृष्णा ने सुनीता के बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि मेरी ममी ने मेरे खिलाफ काफी कुछ कहा। बेशक, मैं परेशान था। लेकिन अब मुझे लगता है कि वे मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि वे मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। फिल्मी जैसा कुछ कहना 'मैं उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहता' यह दर्शाता है कि वे आहत हैं। और आप केवल उसी से आहत हो सकते हैं जो आपसे प्यार करता है।"

कॉमेडियन ने स्पॉटबॉय को बताया कि वह जरूरत पड़ने पर गोविंदा और सुनीता से बार-बार माफी मांगने के लिए तैयार हैं। "मैं अपनी माँ और माँ से प्यार करता हूँ। मैं उनकी क्षमा चाहता हूँ। मैंने कई बार कोशिश की है। लेकिन वे मेरी माफी नहीं मानेंगे। और उसी में समस्या है। मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वे मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं। इतने सारे साक्षात्कारों में मैंने कई बार कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे, और उन्होंने ऐसा भी कहा है। लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं।"

सिर्फ कृष्णा और गोविंदा ही नहीं, उनकी पत्नियों कश्मीरा शाह और सुनीता आहूजा ने भी एक-दूसरे को बुरा बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जबकि कश्मीरा ने कहा कि सुनीता और गोविंदा "मेरे लिए पांच साल से अस्तित्व में नहीं हैं," सुनीता ने कश्मीरा को कोई नहीं कहा।

Related News