बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद जिस बॉलीवुड कपल की शादी पर सबकी निगाहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हैं। समय बीतने के साथ उनका बंधन और भी मजबूत होता जा रहा है, अक्सर दोनों जोड़े लक्ष्य निर्धारित करते नजर आते हैं। हाल ही में मलाइका और अर्जुन के मालदीव वेकेशन की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था।

लोकप्रिय सेलेब ज्योतिषी जगन्नाथ गुरुजी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका मानना ​​है कि ये दोनों कपल 2022 में शादी कर सकते हैं। जगन्नाथ गुरुजी का कहना है कि अर्जुन कपूर पैशनेट पार्टनर हैं जबकि मलाइका अरोड़ा प्रैक्टिकल पार्टनर हैं।



उनका कहना है कि मलाइका-अर्जुन दोनों में किसी का दिमाग कमजोर नहीं है। इसी वजह से काफी आलोचनाओं और परेशानियों का सामना करने के बाद भी इनका रिश्ता इतना अच्छा है। हाल ही में एक शो में मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि अर्जुन कपूर ही उन्हें बेहतर जानते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो किसी भी मर्द में सबसे ज्यादा क्या पसंद करती हैं. मलाइका ने कई बार बताया है कि उनका बेटा उनके हालिया पार्टनर के बारे में सब कुछ जानता है और इसके साथ सहज है। मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा था कि वह ईमानदारी में विश्वास करती हैं और वह आगे बढ़ने में सक्षम थीं क्योंकि उनके परिवार और दोस्त उनके साथ थे। मलाइका ने यह भी बताया था कि तलाक लेना कभी आसान नहीं होता लेकिन ऐसी शादीशुदा जिंदगी जीना जिसमें प्यार न हो, उतना आसान नहीं है जितना लगता है।

Related News