टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ-साथ ग्लैमरस तस्वीरों के लिए मजेदार वीडियो साझा करती हैं। जैस्मीन हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 14 में दिखाई दीं। जहां उसने बताया था कि कई जगहों से खारिज होने के बाद, उसने आत्महत्या करने की सोचना शुरू कर दिया। उन्हें लगा कि उनमें कई खामियां हैं। वह एक साक्षात्कार में बताती है कि जैस्मिन ने इस भविष्यवाणी से बाहर निकलने के लिए क्या किया।

kaun hai jasmin bhasin: know all about bigg boss 14 contestant jasmin bhasin  - Navbharat Times

बॉलीवुड बबल को दिए एक साक्षात्कार में, जैस्मिन ने खुलासा किया है कि मैं अपने जीवन के इस अंधेरे चरण में बहुत पहले था। जब मैं मुंबई आया था और संघर्ष कर रहा था। वह लड़ाई अपने आप से थी क्योंकि कहीं न कहीं मैं अपना आत्मविश्वास खो रहा था। मुझे लगा कि मेरी खामियां हैं, मेरी त्वचा में खामियां हैं। मुझे अच्छा नहीं लग रहा है तो मुझे हर रोज अस्वीकृति का सामना करना पड़ता है।

जैस्मीन ने आगे कहा कि सेल्फ लव ने उन्हें इस नकारात्मक भावना से बाहर आने में बहुत मदद की। मेरे लिए सीखने की बात यह थी कि आपको इस युद्ध को पहले स्वयं से समाप्त करना होगा। आपको अपने आप को वैसे ही स्वीकार करना होगा जैसे आप हैं। आपको अपनी कमियों को स्वीकार करना होगा क्योंकि यह आपकी कमियाँ हैं जो आपको दूसरों से अलग करती हैं। अन्यथा हम सभी एक खिलौने की दुकान में गुड़िया की तरह दिखेंगे। जब तक आप अपने बारे में आश्वस्त महसूस करते हैं और तय करते हैं कि यह वही है जो आपको चाहिए और मैं इसे प्राप्त करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा, मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा ताकि मैं दोषी न महसूस करूं कि मैंने कोशिश नहीं की। उस समय कोई भी आपको कुछ भी पाने से नहीं रोक पाएगा।

Naagin 4: Jasmin Bhasin spoke that it was a dream come true to be a part of  Ekta Kapoor's Supernatural Show- Read Latest TV News- Naagin 4 से बाहर होने  के बाद

बता दें, जैस्मीन ने टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन जैसे सीरियल्स में काम किया है। वह रियलिटी शो बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 9 में भी दिखाई दी हैं। बिग बॉस 14 के बाद, जैस्मीन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ दो म्यूजिक वीडियो, तेरा सूट और तू भी सत्या जायगा में दिखाई दी हैं। इन दोनों गानों को फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

Related News