कपिल शर्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। उन्होंने एक आम आदमी के रूप में शुरुआत की और जल्द ही कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ अपार प्रसिद्धि हासिल की। वे अभी द कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हैं और एक कॉमेडियन है। जहाँ अब तक इस प्लेटफॉर्म पर कई बड़े सेलेब्रिटीज आ चुके हैं। वही कई हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्होंने कपिल के बार बार बुलाए जाने के बाद भी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।


आइए आज जानते हैं उन नामों के बारे में...

मुकेश खन्ना



मुकेश खन्ना को हम शक्तिमान के रूप में सबसे अच्छी तरह जानते हैं! अभिनेता मुकेश खन्ना ने शो में महाभारत के रियूनियन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका दावा है कि यह शो हास्यास्पद और अश्लील है।

एमएस धोनी



एमएस धोनी अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण कई बार कपिल शर्मा शो को ठुकरा चुके हैं।

सचिन तेंदुलकर



सचिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था क्योकिं उस समय वे बेहद बीजी थे।


आमिर खान



परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान साल में एक फिल्म की शूटिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया क्योंकि वह अपनी फिल्मों के प्रचार में विश्वास नहीं करते हैं।

रजनीकांत



दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने कई बार इंवीटेशन मिलने के बावजूद शो में आने से इनकार कर दिया है।

लता मंगेशकर



गायिका लता मंगेशकर जितनी सुंदर हैं, कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किए जाने पर उन्होंने विनम्रता से प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।


Related News