कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया गया 'द कपिल शर्मा शो' हिट टॉक शो के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दर्शकों के बीच अब शो की आधिकारिक घोषणा के साथ-साथ तारीख और अन्य विवरण जानने के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है।


'द कपिल शर्मा शो' न केवल एक प्राइमटाइम ऑन-एयर स्पॉट को प्राप्त करने में कामयाब रहा। इसके अलावा कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह सहित अन्य जैसे लोगों द्वारा अपनी दमदार लाइनों, मजाकिया वापसी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित भी किया है।

आज हम आपको कपिल शर्मा शो की कास्ट की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. कपिल शर्मा
कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा, जो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीज़न के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कपिल शर्मा ने हिंदू कॉलेज, अमृतसर से कला स्नातक और कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा किया है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने एपीजे कॉलेज, जालंधर से वाणिज्यिक कला में स्नातकोत्तर डिप्लोमा किया है।

2. कीकू शारदा
कीकू शारदा ने फरवरी में ऑफ-एयर हुए 'द कपिल शर्मा शो' के पिछले एडिशन में कई अलग-अलग किरदार निभाए, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा डॉन बॉस्को हाई स्कूल, मुंबई से की और उसके बाद नरसी मोनजी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने चेतन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च, मुंबई से एमबीए पूरा किया।

3. चंदन प्रभाकरी

'द कपिल शर्मा शो' के चंदन प्रभाकर उर्फ ​​चंदू ने अपनी स्कूली शिक्षा अमृतसर, पंजाब में पूरी की। उन्होंने अपनी हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की पढ़ाई श्री राम आश्रम सीनियर सेकेंडरी स्कूल, अमृतसर से की। बाद में, चंदन ने हिंदू कॉलेज, अमृतसर से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक किया।

4. सुमोना चक्रवर्ती
सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी स्कूली शिक्षा लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल, लखनऊ और हीरानंदानी फाउंडेशन स्कूल, पवई, मुंबई से पूरी की। बाद में, उन्होंने जय हिंद कॉलेज, मुंबई से अर्थशास्त्र में कला स्नातक के साथ स्नातक किया।

5. अर्चना पूरन सिंह
अर्चना पूरन सिंह, जो 'द कपिल शर्मा शो' के पिछले संस्करण में विशेष जज थीं, ने देहरादून में सेंट जीसस एंड मैरी से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और अंग्रेजी ऑनर्स में डिग्री हासिल करने के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वुमन गई।

6. भारती सिंह
भारती सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा अमृतसर के एक सरकारी स्कूल में पूरी की और बाद में वह बीबीके डीएवी कॉलेज फॉर विमेन, पंजाब में कला स्नातक (बीए) में अपनी डिग्री पूरी करने गईं। उन्होंने आई के गुजराल पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय से इतिहास में स्नातकोत्तर भी किया है।

Related News