जयपुर।द कपिल शर्मा शो इंडिया का सबसे ज्यादा कॉमेडी शो बन चुका है।अभी तक ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार, अजय देवगन, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर,प्रियंका चौपड़ा सहित कई जानीमानी हस्तिया नजर आ चुकी है, जो इस शो के जरिए अपनी आने वाली फिल्मों का प्रमोशन भी करते है

।हाल ही में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। उन्होंने अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ का प्रमोशन किया था।कपिल शर्मा शो दौरान तो सभी हंसी मजाक करते दिखे।लेकिन शो के बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान शो को लेकर नाराज दिखाई दिए।हालांकि कपिल शर्मा ने खुद यह वीडियो शेयर किया है जिसमें सैफ अली खान ग्रीन रूम में इंतजार कर रहे हैं।


यह है कपिल से से नाराजगी का कारण
इस वीडियों में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस ग्रीन रूम में इंतार करते दिख रहें हैं।यहां पर सैफ अली खान नोटिस करते हैं कि दीवार पर कई कलाकारों के शो में पहुंचने की फोटो लगी हुई है लेकिन उनकी फोटो नहीं है। कपिल के आने पर सैफ उनसे इसकी शिकायत करते हैं कि सेट डिजाइनर ने उनकी तस्वीर नहीं लगाई।

सैफ अली खान कहते हैं, ‘मैं आपके साथ 10 शोज कर चुका हूं, पर मेरी एक भी फोटो नहीं लगा है और ना ही अभी तक मेरी फोटो ग्रीन रूम में है, जो मुझे बुरा लगता है।
बता दें कि बेटे के जन्म के बाद कपिल फिर से शो लेकर वापस लौटे हैं।

Related News