एडल्ट स्टार मिया खलीफा हमेशा अपने फोटो और लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर मिया ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है. यह सुनकर किसी को भी आश्चर्य हो सकता है कि मिया खलीफा को मिस्र में शिक्षा सलाहकार बनने के लिए बुलाया गया है। मिस्र के शिक्षा निदेशालय के फेसबुक पेज को हैकर्स ने हैक कर लिया है। इस पेज पर मिया खलीफा की फोटो पोस्ट करने के अलावा उन्हें एजुकेशन कंसल्टेंट बनाने की भी मांग की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला अगस्त महीने का है. मिस्र के अखबार अल-मसरी अल-यूम के मुताबिक बहरीन प्रांत के शिक्षा निदेशालय का फेसबुक पेज हैक कर लिया गया था। इस पेज पर मिया खलीफा की फोटो लगाकर डॉ. मिया खलीफा को शिक्षा सलाहकार बनाने की मांग शिक्षा मंत्री डॉ. रेड्डी हेगाज़ी से की गई थी. हालांकि, इसके बाद खबर आई कि बहरीन के शिक्षा विभाग ने फेसबुक पेज को हैक कर लिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है।

हैकर्स ने मिया खलीफा के नाम के आगे डॉक्टर को भी जोड़ा है। IMDB के अनुसार, मिया खलीफा ने टेक्सास विश्वविद्यालय से इतिहास में डिग्री हासिल की है। लेकिन उनकी आगे की शिक्षा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मिया खलीफा सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में हैं। इंस्टाग्राम मिया के 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस मामले को लेकर मिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Related News