बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा है। अपने पार्टनर के साथ भी भविष्य देखने में यकीन रखती हैं हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया। कि वह उनसे फ्रांस में मिली थी, जब वह छुट्टियां मना रही थीं। जबकि उसने अपनी पहचान नहीं बताई, उसने खुलासा किया कि वे दोनों अपने-अपने दोस्तों के साथ सेंट-ट्रोपेज़ में थे और एक ही होटल में ठहरे थे।


अभिनेत्री ने तब साझा किया कि उसका प्रेमी उसकी नींद की आदतों के बारे में शिकायत करता है और उसे 'नन' कहता है क्योंकि वह जल्दी सो जाती है। जबकि उनकी ऑन-स्क्रीन एक 'ग्लैमरस' छवि है और हर कोई यह मानता है कि वह अक्सर पार्टी करती हैं और शराब पीती हैं, मल्लिका का कहना है कि ऐसा नहीं है। "मुझे पार्टी संस्कृति पसंद नहीं है। मैं जीवन जीने के आध्यात्मिक तरीके, समग्र तरीके से अधिक हूं। मुझे जल्दी सोना पसंद है। मेरा प्रेमी हमेशा शिकायत करता है, 'हे भगवान, क्या तुम एक नन हो? आप हमेशा जल्दी सो रहे हैं। आपको क्या हुआ है?'"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभी भी एक रिश्ते के लिए बहुत व्यस्त है, मल्लिका कहती हैं कि अब ऐसा नहीं है, और उनके जीवन में बहुत प्यार है। आगे विस्तार से, उसने साझा किया कि अपने करियर की शुरुआत में, वह काम कर रही थी और वास्तव में व्यस्त थी लेकिन अंततः बड़ी हो गई और अब वह मेरे जीवन में बहुत ही आरामदायक जगह पर है।


बॉलीवुड में अपने करियर के बारे में बात करते हुए, मल्लिका ने पहले ईटाइम्स के साथ साझा किया था, "मेरे पास जो कुछ है उसके लिए मैं बॉलीवुड की आभारी हूं। मैं कौन था? इस जगह ने मुझे एक करियर, एक नाम दिया। मैं अपनी शर्तों पर जीवन जी सकती हूं और अपने आर्थिक आनंद का आनंद ले सकती हूं। स्वतंत्रता। मुझे कुछ शानदार लोगों के साथ काम करने और शौक रखने का मौका मिला है। किसी को भी ऐसा जीवन नहीं मिलता है। आज महिलाओं के लिए इस तरह की महान भूमिकाओं के साथ चीजें बेहतर हो गई हैं। मैं बहुत उत्साहित महसूस करता हूं। यह अभिनेत्रियों को आशा देता है मैं। यह कलाकारों के लिए सुनहरा दौर है। ”

Related News