इंटरनेट डेस्क| श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्रवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। जाह्रवी कपूर फिल्म धडक़ से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूटात करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्रवी कपूर के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएगे। फिल्म के दोनों स्टार इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है।

ईशान और जान्हवी अपनी फिल्म धडक़ का प्रमोशन करने में व्यस्त है और फिल्म का प्रमोशन करने के दौरान अभिनेत्री जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे। इस शो में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी माधुरी दीक्षित नैने जज है।

धडक़ के स्टार जान्हवी और ईशान ने माधुरी के साथ फोटो भी क्लिक की। अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर 51 वर्षीय स्टार ने तीनों की फोटो शेयर की और कैप्शन लिख " देखो, डांस दीवाने के सेट पर कौन आया ?? ईशान और जान्हवी को फिल्म के लिए शुभकामनाएं "

जान्हवी ने फिल्म कलंक में अपनी मां स्वर्गीय अभिनेता श्रीदेवी की जगह किरदार निभाने के लिए माधुरी का शुक्रिया किया। इससे पहले, अभिषेक वर्मन ने भूमिका के लिए अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी को चुना था। हालांकि उनकी अचानक मृत्यु के कारण माधुरी दीक्षित को भूमिका सौपी गई।

करण जौहर की फिल्म कलंक मेें संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य राय कपूर भी हैं। इस फिल्म के साथ संजय दत्त और माधुरी दीक्षित कई सालों के बाद स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक हैं। फिल्म धडक़ की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के द्दारा किया जा रहा हैं। इस फिल्म का निर्देशन माजिद मजिदी ने किया था। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म 20 जुलाई को बड़ी स्क्रीन पर हिट करेगी।

Related News