शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए बुधवार को मुंबई पुलिस द्वारा उन्हें जारी किए गए समन को छोड़ दिया। जहां मुंबई पुलिस ने घोषणा की कि ददलानी का बयान एसआईटी और उसकी जांच के लिए महत्वपूर्ण था, वहीं जबरन वसूली और भ्रष्टाचार के मामले में शामिल अन्य पक्ष भी ददलानी की उपस्थिति की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ददलानी की अनुपस्थिति पर अपने विचार दर्ज करने के लिए ईटाइम्स ने व्हिसलब्लोअर प्रभाकर सेल के वकील तुषार खंडारे से संपर्क किया।

खंडारे ने कहा, 'उसे पुलिस के सामने पेश होना होगा। वह न दिखाकर दूर नहीं हो सकती। आखिर यह कानून है, इसे टाला नहीं जा सकता।" मुंबई पुलिस ने बुधवार को कहा कि वे ददलानी को फिर से समन करेंगे, लेकिन जब वह पुलिस के सामने पेश नहीं हुई, तो हमने खंडारे से पूछा कि क्या जबरन वसूली का मामला चल सकता है। खंडारे ने प्रोटोकॉल की ओर इशारा किया और यहां तक ​​कहा कि प्रभाकर सेल ने जबरन वसूली के मामले में भी मुंबई पुलिस और एनसीबी के साथ अपना बयान दर्ज किया था।

उन्होंने यह भी कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि ददलानी अधिकारियों के सामने पेश हों। उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि भ्रष्टाचार का समर्थन करना भी एक अपराध है।" जबरन वसूली के मामले में, खंडारे ने कहा कि वे चुप नहीं रहेंगे और रिश्वत लेना और रिश्वत देना दोनों गंभीर अपराध हैं।

Related News