इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा और गुम है किसी किसी के प्यार में छाए हुए हैं. दोनों शो को रूफ-टॉप टीआरपी मिल रही है। अनुपमा के जरिए रूपाली गांगुली की लोकप्रियता आसमान छूने लगी, गुम है किसी किसी के प्यार में, कलाकारों ने भी कम समय में लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. जरा सोचिए कि जब ये दोनों टेलीविजन सीरियल्स एक साथ हो जाएंगे तो कैसा सीन होगा? आपकी जानकारी के लिए बता दे की, स्टार प्लस के एक खास शो के लिए इन दोनों टीवी सीरियल्स की स्टार कास्ट एक ही छत के नीचे पहुंची और साथ में खूब मस्ती की.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और आयशा सिंह की कई तस्वीरें इस समय ट्रेंड कर रही हैं। इन फोटोज में रूपाली और आयशा की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. कम समय में दोनों ने साथ में खूब मस्ती की और हर यादगार लम्हे को कैमरे में कैद किया. स्टार फैमिली शो के साथ रविवार के लिए तमाम लोग जमा हुए और ऐश्वर्या शर्मा, अल्पना बुच, नील भट्ट और सुधांशु पांडे भी नजर आए.

टीवी शो पर अनुपमा और इमली की भिड़ंत पिछले कुछ दिनों में देखने को मिली थी. रूपाली गांगुली और इमली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन देखने को मिला और इस वजह से दोनों एक दूसरे को चैलेंज भी करते नजर आए. इस शो में अनुपमा और साईं का क्या हाल होने वाला है?

Related News