कोंडापोलम से रकुल प्रीत सिंह का पहला लुक सोमवार को जारी किया गया, जिसमें एक छोटा वीडियो क्लिप और एक नया पोस्टर है। वह फिल्म में ओबुलम्मा नामक एक चरवाहे की भूमिका निभाती है। रकुल के लुक को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए, फिल्म के निर्देशक कृष जगरलामुडी ने लिखा: "मिलिए #OBULAMMA @RakulPreet - प्यार, जीवन और #KONDAPOLAM की एक भावपूर्ण समझ के साथ एक उत्कृष्ट मजाकिया बहादुर चरवाहा लड़की।"

रकुल ने कोंडापोलम के लुक को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा किया और इसे अपना "सबसे पसंदीदा चरित्र" कहा। फर्स्ट लुक के लिए उनका कैप्शन पढ़ा, "यहाँ वह #OBULAMMA है - मेरा सबसे पसंदीदा चरित्र, अविश्वसनीय बहादुरी, करिश्मा और प्यार और जीवन की एक सुंदर समझ की एक चरवाहा लड़की! आशा है आपको यह पसंद है।"

इस बीच, रकुल की वीडियो झलक में जंगल में पंजा वैष्णव तेज के चरित्र के साथ एक रोमांटिक पल साझा किया गया है, जिसमें एमएम केरावनी का संगीत इसमें मूल्य जोड़ता है।

कोंडापोलम इसी नाम के एक उपन्यास का सेल्युलाइड रूपांतरण है, जो एक चरवाहा समुदाय के रोमांच का वर्णन करता है जो एक अकाल के बीच अपने मवेशियों को खिलाने के लिए पहाड़ियों में एक जंगल का उपयोग करता है।

फर्स्ट फ्रेम एंटरटेनमेंट बैनर के तहत वाई राजीव रेड्डी और जे साई बाबू द्वारा निर्देशित, फिल्म में ज्ञान शेखर वीएस द्वारा छायांकन है, और सन्नापुरेड्डी वेंकटरामी रेड्डी लेखक हैं।

फिल्म में साई चंद, कोटा श्रीनिवास राव, नासर, अन्नपूर्णा, हेमा, एंथनी, रवि प्रकाश, महेश विट्टा, रचा रवि और आनंद विहारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 8 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Related News