इंटरनेट डेस्क |29 जून को रिलीज हुई फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 145 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। फिल्म में संजय दत्त के चरित्र को निभाने के लिए जहां एक तरफ रणबीर की तारीफ हो रही है वही दूसरी तरफ संयज दत्त के दोस्त के किरदार को निभाने के लिए विकी कौशल भी तारीफें बटौर रहे है। लेकिन क्या आप जानते थे कि विकी और रणबीर ने संजू पहले भी एक फिल्म में एक साथ काम किया था।

संजू ने न केवल रणबीर कपूर ने बल्कि विकी कौशल ने भी अपनी प्रतिभा को दिखाया है। राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू को बॉक्स ऑफिस हिट बनने से कोई नहीं रोक पा रहा है।

मसान अभिनेता ने इस प्रॉजेक्ट के याद के साथ दर्शकों के दिलों को जीत लिया है और खास जगह बना ली है। लेकिन यह पहली फिल्म नहीं थी जहां रणबीर और विकी ने एक साथ काम किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेता विकी कौशल की फिल्म 'लव पर स्क्वायर फिट' जो इस साल 14 फरवरी को रिलीज हुई थी में रणबीर कपूर ने कैमिया किया था। फिल्म विकी के चरित्र संजय चतुर्वेदी के सपनों के घर के आसपास घूमती है। तो फिल्म संजू से पहले भी दोनों ने स्क्रीन शेयर की है।फिल्म संजू में विकी कौशल के लिए सभी प्रशंसा कर रहे हैं। संजू की सफलता पार्टी में रणबीर कपूर को उनकी कमी खल रही थी।

बता दे कि विकी सर्बिया में अपनी फिल्म उरी की शूटिंग कर रहे है। संजू की टीम अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाया रही थी तब रणबीर ने विकी को एक वीडियो कॉल किया ताकि वह उन्हें उसे बड़े पल का हिस्सा बन सके।

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा "विकी कौशल अब तक मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं। क्या एक असाधारण प्रतिभा है! इतनी भलाई, इतनी सकारात्मकता, उनकी लय नई है, उनकी डायलॉग बोलने का स्टाइल सबकुछ अलग है। "

Related News