सुपरस्टार शाहरुख खान को किंग खान नहीं कहा जाता है। हर कोई शाहरुख के साथ काम करना चाहता है। एक ऐसी ही घटना फिर से सामने आई है जब एक युवा अभिनेता ने शाहरुख खान को एक फिल्म की कहानी बताने के लिए अपने घर के बाहर डेरा डाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, युवा अभिनेता शाहरुख खान को अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं।

इसके लिए, बेंगलुरु स्थित फिल्म निर्माता ने शाहरुख खान को अपनी फिल्म की कहानी बताने के लिए सुपरस्टार के बंगले 'मन्नत' के बाहर डेरा डाल दिया है। युवा फिल्म निर्माता लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो के साथ अपने अपडेट साझा कर रहा है। शाहरुख की लोकप्रियता से संबंधित मामला इंटरनेट पर सभी सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और किंग खान के प्रशंसकों द्वारा साझा किया जा रहा है। कई लोग इस फिल्म निर्देशक के पोस्ट को भी साझा कर रहे हैं ताकि वह किंग खान तक पहुंच सके और शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाने के अपने सपने को पूरा कर सके।

युवा फिल्म निर्माता शाहरुख की प्रतिक्रिया के इंतजार में अपना समय समुद्र तट पर बिता रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन हर कोई उम्मीद कर रहा है कि किंग खान अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे।

Related News