विनोद खन्ना अपने समय में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक थे। लेकिन उनके और माधुरी के बीच फिल्माए गए एक इंटिमेट सीन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये चर्चा का विषय बन गया था।

विनोद और माधुरी की फिल्म दयावान में एक ऐसा ही इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। कहा जाता है कि माधुरी ने अपनी मर्जी से इंटीमेट सीन्स दिए थे वही ये भी बात सामने आई थी के माधुरी उन रोमांटिक सीन्स की शूटिग के बाद विनोद खन्ना से काफी गुस्सा हो गई थीं। ये फिल्म भी सबसे विवादित फिल्मों में से एक बन गई थी।



माधुरी के कई चाहने वाले थे और उन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। वही उन्हें विनोद खन्ना के साथ फिल्म दयावान के साथ काम करने का मौका मिला था। माधुरी की गिनती सबसे टॉप एक्ट्रेस में होती थी।

बताया जाता है की विनोद और माधुरी को लिप किस करना था पर इस सीन को करते हुए विनोद खन्ना खुद को रोक नहीं पाए थे। वे उन्हें किस करने लगे और फिरोज खान के कट कहने पर भी रुके नहीं थे। माधुरी को किस करते रहे यहाँ तक की उनके होंठ काट दिए जिसके बाद माधुरीगुस्से से आगबबूला हो गई थी।

माधुरी इतना गुस्सा हो गई थी कि उन्होंने फिल्म शूटिंग आगे करने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि वे फिर कभी भी विनोद खन्ना के साथ काम नहीं करेंगी। उन्होंने फिरोज खान से ये भी कहा था कि इस सीन को फिल्म से हटा दे लेकिन फ़िरोज़ खान ने कहा था कि आपको इस फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए दिए गए हैं। बहुत समझाने के बाद माधुरी शांत हुई थी।

Related News