फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एयरपोर्ट से अपनी नई तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह एक नए लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीपीई किट पहना है। इसके अलावा उन्होंने एक फेस शील्ड भी लगाई है। उसने खुलासा नहीं किया कि वह कहां गई थी।


PPE किट में दिखीं कैटरीना कैफ

फ़ोटो में कैटरीना को पीपीई किट में सिर से पैर तक देखा गया है। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट से एक तस्वीर पोस्ट की। कैटरीना ने यह नहीं बताया कि वह कहां जा रही थीं। फोटो लेने के दौरान वह बेहद खुश दिखीं। उन्होंने आत्मविश्वास के साथ पोज दिया।


कैटरीना सुरक्षित हैं

कैटरीना कैफ ने लिखा, safety सुरक्षा पहले। उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। ' अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी फोटो पर प्रतिक्रिया दी। हुमा कुरैशी ने लिखा, 'बॉम्ब'। तब एक फैन ने लिखा, बी ब्यूटीफुल, बी सेफ। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, 'फोटो खराब नहीं है क्योंकि आप बुरे नहीं हैं।' कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। यह फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी तारीख बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी तक कोई तारीख जारी नहीं की गई है। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में दिखाई देंगे।

आपको बताते हैं कि लॉकडाउन के बाद एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कहीं राज्यों में थिएटर फिर से खुल चुके हैं और वहां पर फिल्मों को दिखाना शुरू हो चुका है और ऐसे में अप्रैल में एक बार फिर से रिलीज होने की संभावना नजर आ रही है।

Related News