भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अभिनय की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दो दिन में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।

पुष्पा ने पहले दिन ही दुनिया भर में 57.83 करोड़ का बिजनेस किया था और अब दूसरे दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. पुष्पा का बिजनेस इसी तरह चलता रहा तो फिल्म को 200 करोड़ क्लब में शामिल होने में देर नहीं लगेगी। पुष्पा फिल्म दो भागों में बनी है।

17 दिसंबर को फिल्म पुष्पा द राइज का पहला पार्ट रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी चंदन की तस्करी पर आधारित है। फिल्म में अल्लू चंदन का तस्कर बन गया है। यह फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा को देशभर के दर्शकों ने लिया है. तमिल, तेलुगु में साउथ फिल्मों का क्रेज और लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है।

हिंदी सिनेमा जगत में भी साउथ मूवीज के दर्शक बड़े हैं और यह बात अब साबित हो चुकी है। तेलुगु सिनेमा में धूम मचा रही अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज' आज भी हिंदी भाषी दर्शकों के बीच देखी जा रही है.

Related News