वरुण धवन ने आज, 7 नवंबर को अपनी जग जग जीयो की सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ एक नई तस्वीर साझा की। अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह अंतिम कार्यक्रम का इंतजार कर रहे हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू सिंह और प्राजक्ता कोली भी हैं।


'जुग जग जियो' में वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक साथ नजर आएंगे। आज यानी 7 नवंबर को उन्होंने कियारा के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है और वह अंतिम शेड्यूल की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल को याद कर रहे हैं।

Varun Dhawan Announces Jug Jugg Jeeyo Wrap; Treats Fans With A Romantic  Glimpse With Kiara Advani!

वरुण ने लिखा, "आखिरी शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि हम इसे खत्म कर रहे हैं! " वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने अगस्त में जग जुग जीयो की शूटिंग फिर से शुरू की। कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। फिल्म के सेट पर कलाकारों ने खूब मस्ती की। कियारा ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने को-स्टार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वे दिलजीत दोसांझ की लवर पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Varun Dhawan, Kiara Advani Announce Jug Jugg Jeeyo Schedule Wrap With  Stunning Photo - MoviesNow4U

Related News