शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया है। सुहाना अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी रोते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, 'बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा...क्वारंटाइन फिल्मिंग। सुहाना के कैप्शन से लग रहा है कि वह घर पर अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

सुहाना ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने डायमंड ब्रेसलेट, गोल्ड नेकलेस, डायमंड पेंडेंट और तीन रिंग्स पहनी हुई थी। सुहाना ने जो रिंग्स पहनी हुई थी वह कार्टियर जूलरी की हैं। उसमें से एक रिंग की कीमत 2,62,115 रुपये है। इसके अलावा सुहाना खान का डायमंड ब्रेसलेट भी लाखों का है।

View this post on Instagram

details????????‍♀️

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। इसलिए ऐसा लग रहा है कि जल्द पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले सुहाना एक शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था। इन दिनों सुहाना घर पर ऑनलाइन बेली डांस की क्लास ले रही हैं।

Related News