मशहूर अभिनेत्री पिया बाजपेयी के भाई की मंगलवार को कोरोनोवायरस के कारण मृत्यु हो गई। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से प्रशंसकों को खबर बताई। बता दें कि पिया बाजपेयी तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा हैं। कुछ समय पहले, पिया बाजपेयी ने अस्पताल के बिस्तर और वेंटिलेटर के लिए अपने भाई के लिए ट्विटर पर मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा कि उनके भाई की हालत में सुधार नहीं हुआ और उन्हें जल्द से जल्द बिस्तर और वेंटिलेटर की जरूरत थी।

एक्ट्रेस पिया बाजपेयी के भाई का निधन, ट्विटर पर मांग रही थीं मदद- मेरा भाई  मर रहा है, प्लीज कोई हेल्प कर दो! - south indian actress pia bajpai brother  died actress
पिया बाजपेयी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के निधन की जानकारी दी। "भाई चले गए हैं," उन्होंने लिखा। इससे पहले पिया ने कई ट्वीट किए और लोगों से मदद मांगी। उन्होंने लिखा कि उन्हें उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में मदद की ज़रूरत है। भाई कोरोना से लड़ रहे हैं। एक बिस्तर और वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है, जो भी हो, मदद के लिए आगे आएं। यदि आप किसी को मोबाइल नंबर साझा करना जानते हैं, तो आप संपर्क करें। हम पहले से ही बहुत परेशानी में हैं।


इसके अलावा, पिया बाजपेयी ने भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा से संपर्क किया था। अभिनेत्री का कहना है कि उसने भी वापस बुला लिया। इसके अलावा, फिल्म निर्माता ओनिर और अभिनेता रोहित भट्टनगर ने भी पिया से स्टार्स से संपर्क किया। कुछ दिन पहले, पिया बाजपेयी ने ऐश एल्विस द्वारा लिखित एक उद्धरण साझा किया था। इसने कहा, योद्धा, अपने आप को याद दिलाएं कि आप किन परेशानियों से लड़ सकते हैं और बाहर आ सकते हैं।

Related News