पांच साल पुराने टेलीविजन शो में मुख्य भूमिका निभाना कोई छोटी बात नहीं है। धीरज धूपर, जो करण लूथरा के नाम से प्रसिद्ध और प्रसिद्ध हो गए, ने इस साल जुलाई में शो छोड़ने का फैसला किया, शक्ति अरोड़ा ने कुंडली भाग्य पर नई लीड के रूप में कार्यभार संभालने की चुनौती स्वीकार कर ली। इसके बाद, बाद के अनुयायियों ने उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टिप्पणियों के साथ उन्हें शो से बाहर करना शुरू कर दिया। हालाँकि, शक्ति इन रुकावटों के साथ लुढ़कने में सक्षम है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह चुनौती लेने से घबराए हुए थे, अभिनेता, जिन्होंने तीन साल की अनुपस्थिति के बाद कुंडली भाग्य के साथ टेलीविजन पर वापसी की, उन्होंने जवाब दिया, "तुलना होना तय है क्योंकि आप किसी और के जूते में कदम रख रहे हैं। मैं था" हालांकि, मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं था, क्योंकि मुझे पता था कि मैं किस चुनौती का सामना कर रहा हूं। मैंने टिप्पणियां पढ़ना बंद कर दिया क्योंकि मैं तुलना के लिए तैयार था और इसके बजाय अपने काम को अपने लिए बोलने दिया।

मैं सभी के प्रशंसकों का सम्मान करता हूं, वह जारी है। उन्हें टिप्पणी करने का अधिकार है, और मैं सराहना करता हूं कि वे एक विशिष्ट व्यक्ति का समर्थन करते हैं। दर्शकों का दिल जीतना एक अभिनेता की जिम्मेदारी है ताकि वे तुलना कर सकें और गालियां भी दे सकें। इसके अलावा, मैं उस बिंदु पर पहुंच गया हूं जहां ये आलोचनाएं या तुलनाएं मेरे भाग्य का निर्धारण नहीं करती हैं। मैं अपने काम के प्रति ईमानदार रहने में दृढ़ विश्वास रखता हूं। भगवान की कृपा से, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहा हूं, और यह मेरे लिए सफल रहा है। मैं केवल अपने हिस्से पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और इसे अच्छी तरह से निभाने की कोशिश कर रहा हूं। जब तक आप ऐसा करते हैं तब तक आप दर्शकों के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे स्वीकार किया और संक्रमण सुचारू रूप से चला।

अपने सह-कलाकारों के साथ संबंध के बारे में बात करते हुए, शक्ति साझा करते हैं, “यह धीरे-धीरे विकसित हो रहा है। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि उन सभी ने मुझे स्वीकार किया और शो में मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया।”

Related News