इंटरनेट डेस्क| दोस्तों कभी कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म में ऐसे सीन दे देती है जिसकी वजह से वो चर्चा में आ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ। कियारा आडवाणी ने इन दिनों वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में अपने काम को लेकर काफी तारीफे बटोर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म में ऐसे सीन दिए है जिसको देखकर लोग हैरान है।

इस कियारा आडवाणी का कहना है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के दौरान फिल्मकार करण जौहर के साथ काम करने से उनमें खुद को बतौर कलाकार आगे आने तथा चुनौतीपूर्ण किरदार आजमाने का आत्मविश्वास जागा है। यह पूछे जाने पर कि डिजिटल माध्यम में उनके प्रदर्शन ने बतौर अभिनेत्री उनकी छवि कैसे बदली है? कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'इसके लिए मैं सिर्फ करण जौहर को धन्यवाद कर सकती हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा और मेघा के किरदार के लिए मेरी क्षमताओं को पहचाना और मेरी फिल्म का निर्देशन किया। जैसे करण जौहर ने ज्यादा फिल्मों में निर्देशन नहीं किया है, इसलिए यह मौका मेरे लिए सपना पूरा होने से ज्यादा था।'

उन्होंने आगे कहा, 'लस्ट स्टोरीज' में मुझे बहुत ही स्वतंत्र खयालों वाला किरदार निभाने को मिला है। यह महिलाओं की कई परेशानियों को हमारे सामने लाता है। मैं आगे भी ऐसे ही महिला प्रधान और मजबूत किरदार निभाना चाहूंगी। 'लस्ट स्टोरीज' चार अलग-अलग डायरेक्टर्स- अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर द्वारा निर्देशित चार कहानियों को मिलाकर बनाई गई है।

Related News