इंटरनेट डेस्क| स्टार प्लस के मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ को आखिर कौन भूल सकता है। आज भी श्वेता तिवारी व सिजान खान को देख इस सीरियल की याद आ जाती है। जिसमें श्वेता ने प्रेरणा और सिजान ने अनुराग का रोल निभाया था। इसी शो से श्वेता तिवारी व सिजान खान को एक अलग पहचान मिली है। साथ ही इस शो ने अपने सभी किरदारों एक पहचान देने के साथ एक ऊचें मुकाम पर पहुंचाया है। 8.30 बजे आने वाले इस शो का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता था।

एक बार फिर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के वापस आने की खबरें छा रही है। बता दें कि 18 साल बाद एक बार फिर एकता कपूर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ लाने जा रही है। लेकिन इस बार इसके किरदार होंगे बिल्कुल नए। जी हां, एकता ने इस बार अपनी स्टारकास्ट को पूरी तरह बदल दिया है और इन किरदारों को निभाने के लिए चुना है कुछ नए लोगो को।

एकता ने इस बार प्रेरणा के किरदार को निभाने के लिए मुंबई की रहने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को चुना है। 25 साल की एरिका ने सेंट एंटू कॉलेज से बीए की डिग्री ली है। इससे पहले एरिका सीरियल “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” में भी दिखाई दे चुकी है और वही से इन्होंने एक नयी पहचान कमाई है।

फिल्हाल ये अभिनेत्री अपने इस नए सीरियल को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है। साथ ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट कर रही है। जिससे दर्शकों में भी सीरियल के प्रति उत्सुकता बढ़ रही है और दर्शक सीरियल के शुरू होने का इंतजार करने लगे है।

Related News