जून 2020 में अक्समात निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती देशभर के तमाम लोगो और मीडिया के घेरे में घिर चुकी थी. जिसके बाद उनको काफी असहनीय परिस्थितियों का सामना करना पड़ गया था. इस विवाद के चलते वह हर रोज़ पुलिस और कोर्ट कचहरी के चक्कर काटती नज़र आ रही थी. इधर मामला बहुत ही टेढ़ा हो गया था, जिसकी वजह से जाँच-पड़ताल ने रफ़्तार सी पकड़ ली थी और सरकार ने भी सीबीआई जाँच के आदेश दे दिए थे. जिसके बाद सीबीआई ने दोस्तों, रिश्तेदारों और स्टाफ से लेकर हर उस व्यक्ति से पूछताछ शुरू कर दी थी, जिसके बाद रिया काफी मुश्किल में पड़ गई थी.

आज कल फिल्मों की तलाश में हैदराबाद में हैं रिया चक्रवती

एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘चेहरे’ में एक छोटी सी भूमिका अदा की है. दरअसल ये फिल्म अप्रैल 9 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को देखकर इसे फ़िलहाल रिलीज होने पर रोक दिया गया.



इसके आलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया चक्रवर्ती हैदराबाद में स्टे कर रही है और वहीँ से साउथ फिल्मों में रोल पाने के लिए काम की तलाश में है. वे काम के लिए हर प्रयास कर रही है. वह पुरानी सब बाते भुलाकर अपनी सिंपल ज़िन्दगी फिर से जीना चाहती है. वह फिर से इंडस्ट्री में आकर खुद का नाम बनाना चाहती है.

सोशल मीडिया से दूर हैं रिया चक्रवर्ती



रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. वे अब धीरे-धीरे सुर्खियों में आ रही हैं. हालांकि, वे इंस्टाग्राम (Rhea Chakraborty Instagram) का रेगुलर इस्तेमाल नहीं करती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट्स शेयर करती हैं. उन्हें स्वतंत्रता दिवस जैसे मौकों पर पोस्ट करते हुए देखा गया है. वे अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के जन्मदिन पर भी पोस्ट करती हैं.

Related News