तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बता दे की, वह अलग-अलग कारणों से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बॉडी शेमिंग पर खुल कर बात की और उस समय को याद किया जब लोग उन्हें हैंगर कहते थे।

अभिनेत्री ने कहा, 'स्कूल में मैं बेहद पतली हुआ करती थी। जैसे लोग मुझे हैंगर कहते थे। मैं अतिरिक्त पतला था। इसलिए जब हम अपने स्कूल के खेल के मैदान में खेलते थे तो लोग मुझसे कहते थे, 'अपनी जेब में 5 रुपये का सिक्का रखो वरना तुम उड़ जाओगे'।

बता दे की, उन्होंने आगे कहा, "सुनो, आपका शरीर हमेशा बदल रहा है, खासकर अगर आप एक महिला हैं। हमारे शरीर में बहुत से परिवर्तन होते हैं, परिवर्तन होते हैं। मैं स्कूल में बेहद पतला हुआ करता था। जैसे लोग मुझे हैंगर कहते थे। हर शरीर अलग होता है और दूसरे व्यक्ति के शरीर के बारे में सब कुछ सामान्य होना चाहिए।

तेजस्वी ने 2012 में स्टार वन के शो 2612 के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह बाद में 2013 में संस्कार धरोहर अपनों की में दिखाई दीं। 2013 से 2016 तक, उन्होंने स्वरगिनी में रागिनी माहेश्वरी की भूमिका निभाई। 2020 में, उन्होंने रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 10 में भाग लिया।

Related News