अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने कल अपना जन्मदिन मनाया. बीती रात से ही तेजस्वी प्रकाश के बर्थडे बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटोज में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ तहलका मचाती नजर आ रही हैं. इन फोटोज की वजह से तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,बर्थडे सेलिब्रेशन के चलते तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा पर प्यार बरसाते नजर आए. इससे तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा पर बुरी तरह लिपट गए। फैंस को तेजस्वी प्रकाश का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. तेजस्वी ने पैरों में चप्पल नहीं पहन रखी है, इसी वजह से वह अपने पैरों को गंदा होने से बचाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ गईं. जब पपराजी और लोगों ने करण और तेजस्वी के इस क्यूट पल को कम्यून में कैद करने की कोशिश की तो करण भी जबरदस्त रिएक्शन देते नजर आए. दोनों अपनी टीम के एक सदस्य से चप्पल मांगते नजर आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन 10 जून को है, ऐसे में इस बार तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची हैं. वेकेशन हो या शूटिंग सेट, पार्टी हो या कोई भी इवेंट ये कपल हर जगह एक-दूसरे के साथ नजर आता है और एक-दूसरे के साथ रोमांस और मस्ती में पूरी तरह से डूबा रहता है.

Related News