अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ खुद का नाम बनाया है। उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' हाल ही में रिलीज़ हुई है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अभिनय से उनके पति निक जोनास प्रभावित हुए हैं। निक जोनास का मानना ​​है कि उनकी पत्नी ऑस्कर जीत सकती है।

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को बहुत प्रशंसा मिल रही है, लेकिन उनके लिए यह सब उनके पति निक जोनास की प्रशंसा के खिलाफ है। वैराइटी सर्किट पॉडकास्ट अवार्ड्स में, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक आदर्श पति हैं, जो कुछ भी गलत नहीं करते हैं और यही बात उन्हें करीब लाती है।


प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि इससे आत्मविश्वास मिलता है कि आप जो भी कर रहे हैं वह बेहतर है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक जोनास अपने काम में बहुत आश्वस्त हैं। वह कहते हैं कि आप ऑस्कर जीतने वाले पहले जोनास हो सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फिलहाल कुछ बड़ी फिल्मों के साथ-साथ अमेरिकन टीवी प्रोडक्शंस पर भी काम कर रही हैं। मैट्रिक्स 4 के अलावा, उनके पास कई अंतरराष्ट्रीय फिल्में हैं, जिनमें एक वेब श्रृंखला और रूसो ब्रदर्स के एवेंजर्स एंडगेम शामिल हैं।

Related News